बुधवार, 10 मई 2017

ऑनलाइन मैच खेलकर जीते लाखों बिना इन्वेस्ट के  रेफर id AJAYY20JK        

नलाइन मैच खेलकर जीते लाखों बिना इन्वेस्ट के  रेफर id AJAYY20JK        

अगर आप Cricket में रूचि रखते है तो आज की इस पोस्ट से आप जान सकेंगे Cricket में मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कैसे कमाए वो भी बिना किसी Investment के, वैसे तो Dream11 में आप Cricket के अलावा अन्य खेलों से भी पैसे कमा सकते है लेकिन Dream11 सबसे ज्यादा Famous Cricket के कारण ही है। Dream11 Website Govt से Approved है और निचे दी हुई Link से Sign Up (Join) करने पर आपको Rs 100(Now  100) का Sign Up Bonus भी देती है। मगर आपको बोनस तभी मिलेगा जब आप हमारा  रेफर id AJAYY20JK         Here's Rs.100 to play Fantasy Cricket with me on Dream11. Click http://m.d11.io/Dream11App to download the Dream11 app & use my code AJAYY20JK to register.

अगर आपको Cricket की अच्छी समझ है तो आपके पास एक मौका है Cricket में मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कमाने का भी और Dream11 में आपको Invest करने की भी जरूरत नही है क्योंकि अगर आप अपने किसी Friend को Dream11 Join कराते है तो आपके Friend के साथ-साथ आपको भी हर New Friend लाने पर Rs 100/- दिया जाता है जिससे आप Dream11 में fantasy Cricket खेल के हजारो रूपये कमा सकते है और जब चाहे अपने Bank Account में पा सकते है।   रेफर id AJAYY20JK        

CricketDream11 Fantasy में Sign Up कैसे करें -

1 - सबसे पहले दी गयी Link में क्लिक कर Dream11 Join करें - Click Here
(आपको Free Rs 100 Sign Up Bonus पाने के लिए ऊपर दी हुई Link से Join करना जरूरी है)
  रेफर id AJAYY20JK        
2 - ऊपर दी हुई Link में Click करने के बाद आपके सामने निचे Image में दिखाया गया पेज Open होगा। Bottom में Login पर Click करें।

3 - अब आपके सामने जो पेज Open होगा वहाँ आपको Sign Up करना है। आप चाहे तो अपनी Facebook और Google ID से भी Sign Up कर सकते है लेकिन बेहतर होगा की आप अपने E-mail का उपयोग कर Sign Up करें।

4 - अब आपको अपना Mobile Number और E-mail Verify करना है जिससे आपको Rs 25+25=50 Instant मिल जाएँगे।
  रेफर id AJAYY20JK        
5 - अब Rs 100/- पाने के लिए आपको अपना PAN Card Scan करके या Pic लेके Submit करना होगा। क्योंकि Dream11 Govt Approved है इसलिए PAN Card Submit करना जरूरी है और यह पूरी तरह Secure है।

6 - PAN Card Submit करने के कुछ देर बाद Manual Verification के बाद आपके Account में Rs 100/- प्राप्त हो जाएँगे। इस तरह आपको Free Rs 100 Sign Up Bonus मिल जाएगा जिसका उपयोग आप Fantasy Cricket खेल कर Real Money कमाने में कर सकते है।
  रेफर id AJAYY20JK        
Dream11 से घर बैठे पैसे कैसे कमाए -

Dream11 Join करने के बाद Dream11 से घर बैठे पैसे कमाने के लिए निचे बताये गये Steps Follow करें।
1 - अपने Dream11 Account में Login करें।
  रेफर id AJAYY20JK        
2 - अब आपको आज के और आगे आने वाले सभी Match आपकी Home Screen में show होंगे।

3 - इनमे से उस Match को select कीजिये जिनके Players की आपको अच्छी समझ हो।

4 - Match Select करने के बाद Right Side में Create Your Team पर Click करें।

5 - अब आपको Players की लिस्ट दी जाएगी जिसमे आपको अपने अनुसार 11 Players को Select करना है। ये दोनों में से किसी भी Team के हो सकते हैं। Players Select करते समय वही Players select करें जो आपको लगता है की ज्यादा Score करेंगे या ज्यादा Wicket लेंगे।
  रेफर id AJAYY20JK        
6 - अपने Dream11 Players Select करने के बाद आपको अपनी इच्छा से Captain और Vice Captain Select करना है। Captain और Vice Captain बहुत ही समझदारी से Select करे क्योंकि Normal Player की तुलना में Captain और Vice Captain को क्रमश 2x और 1.5x Points मिलते है और यही आपकी जीत और हार निर्धारित करते हैं।

7 - आपकी Dream11Team तैयार है इसे Save कर लीजिये।

8 - अब आपको आपकी Dream11Team से पैसे कमाने के लिए Leagues ज्वाइन करने होंगे जिसमे आपको Other Members की Team के साथ League Join करना होगा और जितने वाली Team को Wining Money दी जाएगी। आप अपनी इच्छा अनुसार कोई भी League join कर सकते है जो Minimum Rs 10 से शुरू है। आप League में Members की संख्या के अनुसार भी League Join कर सकते है जैसे - 2, 3, 5, 10, 10+ कोई भी।
निचे Image में Leagues के कुछ Example दिखाए गए है।
  रेफर id AJAYY20JK        
9 - League Join करने के लिए आप वो Money pay कर सकते है जो आपको Sign Up करने पर मिली है या अपने Friends को Invite करने के बाद आप और भी Bonus Money पा सकते है जिसका उपयोग आप Real Money कमाने में कर सकते हैं।
  रेफर id AJAYY20JK        
Dream11 के लिए Tips and Tricks -
Tips
1  - अपने Friends को Dream11 के बारे में बताएं और Friend के Join होने पर आपको और आपके Friend दोनों को Rs 250 Sign Up Bonus प्राप्त होगा। आप जितने चाहे उतने People Join कर Bonus Money Earn कर सकते हैं।

2 - केवल उन्ही Match को Select करें जिनके Playerकी आपको अच्छी समझ हो।

3 - जब आपके द्वारा चुना हुआ कोई भी Player रन बनता है, विकेट लेता है या Catch करता है तो आपको उसके Points मिलते है और League में सबसे ज्यादा Points पाने वाले को सबसे ज्यादा Wining Amount मिलता है।

4 - आप Match के दौरान लगातार अपनी Position Dream11 में Check कर सकते है।

5 - आप जो भी Amount जीतेंगे उसे बिना कोई Fee के अपने Bank Account में Withdrwa कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें